जिम में घुसकर महिला ने कालोनी के अध्यक्ष की पिटाई, घटना सीसीटीवी में कैद

बिलासपुर। चकरभाठा क्षेत्र की आर्शीवाद वैली में कालोनी के अध्यक्ष ने पटाखे फोड़कर कचरा फैलाने से किशोर को मना किया था। इससे गुस्साई महिला अपनी बेटी के साथ जिम में घुसकर कालोनी अध्यक्ष की पिटाई कर दी।मारपीट की यह घटना जिम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चकरभाठा पुलिस मामले की जांच कर रही है।चकरभाठा क्षेत्र के आशीर्वाद वैली कालोनी में रहने वाले नेमेश पांडेय शिक्षक हैं। वे कालोनी के वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि 27 अक्टूबर को वे कालोनी के जिम में थे। इसी दौरान कालोनी में रहने वाली कविता सिंह अपनी बेटी अंशुता के साथ वहां आई।

यह भी पढ़े :-तेज रफ़्तार ट्रेलर बाइक सवार को मारी टक्कर,युवक की मौके पर मौत ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

दोनों ने मिलकर शिक्षक से गाली-गलौज की। बातचीत के दौरान ही अंशुता ने शिक्षक को दो चांटे मार दिए। पूरी घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इधर घटना के बाद शिक्षक ने मामले की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस ने पीड़ित शिक्षक का डाक्टरी जांच कराया है। पुलिस उसकी शिकायत की जांच कर रही है।

कालोनी की व्यवस्था को लेकर चल रहा विवाद

चकरभाठा थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच कालोनी की व्यवस्था को लेकर पहले भी शिकायतें की गई हंै। मामले की शिकायत थाने में की गई है। इसके अलावा पहले भी दोनों पक्ष की शिकायत मिल चुकी है। इसकी जांच की जा रही है। मारपीट की शिकायत और वीडियो फुटेज मिला है। इसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है। इसकी भी जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।