तेज रफ़्तार ट्रेलर बाइक सवार को मारी टक्कर,युवक की मौके पर मौत ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

बलरामपुर। जिले में मंगलवार को ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर जाम लगा दिया है। चार घंटे से मुख्य मार्ग पूरी तरह से बंद है। इसके चलते वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। सूचना मिलने पर एसडीएम, तहसीलदार सहित पुलिस अधिकारी मौके पर हैं। सड़क अत्यंत जर्जर हो जाने के कारण आए दिन हो रहे हादसों से लोगों में आक्रोश है।

जानकारी के मुताबिक, परसडीह निवासी अमन खैरा (25) पुत्र मंधारी राम अपने एक साथी के साथ बाइक पर वाड्रफनगर जा रहा था। अभी वह अंबिकापुर-बनारस रोड पर मोरन नदी पुल के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर पड़े और सिर पर चोट लगने से अमन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से उसे वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़े :बुजुर्ग व्यक्ति से मोबाइल लूटकर भागने वाले आरोपी गिरफतार
शव सड़क पर रख चक्काजाम

हादसे के बाद बड़ी संख्या में परसडीहा के लोग मौके पर पहुंच गए और शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर वाड्रफनगर एसडीएम दीपक निकुंज, वाड्रफनगर चौकी प्रभारी प्रकाश पासवान, तहसीलदार सुरेंद्र पैकरा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दे रहे हैं। लोग मृतक के परिजनों को मुआवजा देने और सड़क ठीक करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। करीब चार घंटे से बनारस रोड बंद होने से दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गई है।