CG FRAUD : किसानों के साथ धोखाघड़ी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

ग्रामीणों का फर्जी तरीके से पंजीयन कराते हुए केसीसी लोन निकाल कर धान खरीद-बिक्री का पैसा आहरण करने एवं किसानों के पासबुक को जबरन अपने पास रखकर करता था घोखाघड़ी।


मुंगेली,1 नवम्बर । मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि, शाखा प्रबंधक जिला सहकारी मर्यादित बैंक लोरमी के श्री संतोष कौशिक ने थाना लोरमी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उरईकछार निवासी अनिल पटेल के द्वारा क्षेत्र के ग्रामीणों का फर्जी तरीके से पंजीयन कराते हुए केसीसी लोन निकाल कर धान खरीदी बिक्री का पैसा आहरण करना एवं किसानों के पासबुक को जबरन अपने पास रखने की रिपोर्ट पर थाना लोरमी में अपराध क्रमांक 762/22 धारा 420, 467, 468, 471 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया।


प्रकरण की विवेचना के दौरान मुखबिरों की सूचना एवं साईबर सेल के विश्लेषण से आरोपी अनिल पटेल को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक राजकुमार साहू, बी.आर. साहू, प्रधान आरक्षक बलराज सिंह, नरेश कुमार यादव, आरक्षक हेम सिंह, जितेन्द्र सिंह ठाकुर, एवं साईबर सेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।