CG Breaking : स्कूल परिसर में सिगरेट पीते दिखे आत्मानंद स्कूल के बच्चे, वीडियो वायरल…

भानूप्रतापपुर, 1 नवम्बर । भानूप्रतापपुर आत्मानंद स्कूल से एक नया मामला सामने आया है जो की शाला प्रबंधक की लापरवाही को प्रदर्शित करता है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला यह है कि स्कूल प्रबंधक छात्रों के साथ लौह पुरुष व भारत के प्रथम उप प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147वीं जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मानव श्रृंखला बनाकर एकता का संदेश दे रहा था। वही स्कूल की बिल्डिंग के ऊपर कुछ छात्र खुलेआम सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

अब सवाल यह उठता है कि स्कूल प्रबंधक क्या इन नाबालिक छात्रों को नशीली वस्तुओं को स्कूल परिसर में ले जाने की अनुमति देता है और नहीं देता तो इतनी कम उम्र में यह बच्चे स्कूल बिल्डिंग के ऊपर नशीले पदार्थों का सेवन बिना किसी भय के कैसे कर रहे हैं।

कई मामले आ चुके है सामने

लेकिन भानूप्रतापपुर आत्मानंद स्कूल हमेशा एक नए विवाद लेकर आता है। कुछ समय पहले यहां एक शिक्षक व छात्र के बीच झड़प का मामला सामने आया था। स्कूल प्रशासन ने किसी तरह बात को आपसी सामंजस्य बैठाकर शांत करवा लिया था। कुछ समय बाद ही स्कूल के कुछ बच्चे अपने ही शिक्षक के ऊपर झूठा मामला लगाने के लिए कलेक्टर जनदर्शन में आवेदन कर दिया था, जांच में आरोप बेबुनियाद पाए गए थे।