जीजा पर साला और भतीजा ने मिलकर किया जानलेवा हमला

कामरूप (असम), 30 अक्टूबर। कामरूप (ग्रामीण) जिलांतर्गत हाजो के खलीहामारी इलाके में जीजा पर साला और भतीजा द्वारा धारदार हथियार से हमला कर घर में लूटपाट किए जाने का मामला सामने है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि बीती रात खलीहामारी इलाके में एक व्यक्ति द्वारा साला और अपने भतीजा पर मारपीट किए जाने को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। नजरुल इस्लाम नामक व्यक्ति का कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पत्नी आफिया बीबी उसे छोड़कर नलबाड़ी जिला के गलदिघला इलाके में स्थित अपने मां के घर चली गई थी।

घटना के एक सप्ताह बाद उसकी पत्नी फिर लौट कर आ गई। बीती रात 8 से 10 लोग हाथ में लाठी, डंडे, दाव आदि लेकर नज़रुल के घर में प्रवेश कर उसके और उसकी पत्नी आफिया बीवी के साथ घर में मारपीट किया। नजरुल ने घर में जबरन प्रवेश कर मारपीट और लूटपाट किए जाने की घटना को लेकर अपने साला और भतीजा को जिम्मेदार ठहराया है।

हमले में नजरुल और उसकी पत्नी को गंभीर चोट लगी है। हमले में घायल नजरुल और उसकी पत्नी आफिया बीबी को हाजों के विष्णु राममेधी प्राथमिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना को लेकर नजरुल ने हाजो थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।