11वीं की छात्रा से दुष्कर्म, हालत गंभीर-अस्पताल में भर्ती

गोरखपुर ,29 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश केगोरखपुर जिले के खोराबार इलाके के एक गांव में सोमवार को ग्यारहवीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा के दोस्त व आरोपी 16 वर्षीय किशोर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करके उसे बुधवार को पकड़ लिया। उधर, किशोरी की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अधिक रक्तस्राव की वजह से दिक्कत ज्यादा बढ़ी है।

जानकारी के मुताबिक, खोराबार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा है। पास के ही गांव में रहने वाले एक किशोर से उसकी दोस्ती थी। दिवाली के दिन छात्रा दोस्त के साथ घूमने गई थी। उसी दिन देर शाम किशोरी गांव के बाहर गंभीर अवस्था में अचेत पड़ी मिली। गांव के लोगों ने किशोरी के अचेत होने की सूचना परिजनों को दी।

परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। परीक्षण के बाद हालत गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने किशोरी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। किशोरी और उसके परिजनों के मुताबिक, दोस्त ने दुष्कर्म किया और हालत बिगड़ने पर गांव के बाहर फेंककर भाग गया। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि दोस्त ने ही दुष्कर्म किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ा है। पूछताछ की जा रही है।