पिता का अवैध संबंध, मां को धमकी, परेशान होकर 13 साल की बच्ची ने ट्रेन से कटकर जान दी

पारिवारिक कलह के चलते 13 साल की एक बच्ची ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मां-बाप के बीच उपजे विवाद की कीमत बच्ची को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बच्ची की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बच्ची की पहचान अंजली पुत्री संतोष कुमार निवासी ग्राम भोलापुरवा थाना परसपुर के रूप मे की गई। 

बच्ची अपने ननिहाल पूरे संगम बमडेरा मे अपनी मां सीमा के साथ रह रही थी। बच्ची की मां सीमा के अनुसार पति संतोष के बीच दांपत्य जीवन मधुर नहीं थे। सीमा का आरोप है कि पति का किसी गैर महिला के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर मां-बेटी के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी। इससे परेशान होकर वह अपने मायके में रह रही थी। 

पति को हरकतों और न्याय की गुहार पुलिस से भी की गई थी। 20 मई को जिले के मुखिया पुलिस कप्तान को पत्र के माध्यम से शिकायत कर न्याय की गुहार भी लगाई थी। इसे लेकर ससुराल की तरफ से आये दिन धमकी भी दी जा रही थी। इस कारण बच्ची डरी सहमी रहती थी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार चितवन कुमार ने बताया कि शिकायत के बारे में उन्हे कोई जानकारी नहीं है। मेरे यहां इस नाम से कोई शिकायती पत्र नहीं आया है।