जलवा बिखेरने को तैयार ये Gen Z एक्ट्रेसेस, मिथुन की बेटी दिशानी चक्रवर्ती दिखाएंगी हॉलीवुड में दम

बीते कुछ वक्त में कई सेलेब्स ने अपने टैलेंट का दम दिखाया है। वहीं कई ऐसे चेहरे भी हैं, जिन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। कुछ स्टार किड्स ऐसी हैं, जिनके सिनेमाई डेब्यू से पहले ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन GenZ जेनरेशन की एक्ट्रेसेस कब और कौनसी फिल्मों से डेब्यू करेंगी, ये हम आपको बताते हैं। इस लिस्ट में सुहाना खान (Suhana Khan)  से लेकर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) तक शामिल हैं।

दिशानी चक्रवर्ती: दिशानी चक्रवर्ती के बारे में शायदअधिक लोग नहीं जानते होंगे तो हम आपको बता दें कि दिशानी मिथुन दा की बेटी हैं। दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। दिशानी फिल्म ‘द गेस्ट’ से हॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी। दिशानी अपने अंदाज के साथ ही साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

सुहाना खान:शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सुहाना खान जल्दी ही फिल्म आर्चीज से डेब्यू करेंगी। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर करेंगी और इसका आधिकारिक ऐलान पहले ही हो चुका है। सुहाना खान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। न सिर्फ सुहाना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है बल्कि एक्ट्रेस के कई फैन पेज भी हैं।

शनाया कपूर: जेनजी एक्ट्रेसेस की लिस्ट शनाया कपूर के नाम के बिना अधूरी है। शनाया कपूर का बोल्ड अंदाज देख कई बार फैन्स का भी पसीना छूट जाता है। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जितनी क्यूट हैं उतनी है बिंदास भी हैं। उनके फोटोज वीडियोज खूब वायरल होते हैं। शनाया कपूर, फिल्म बेधड़क से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जिसका निर्देशन शशांक खेतान करेंगे।

खुशी कपूर: खुशी कपूर भी बहन जाह्नवी कपूर से कम नहीं हैं। खुशी, सुहाना खान के साथ ही फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करेंगी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। खुशी (Khushi Kapoor) के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। खुशी सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़े फोटोज-वीडियोज भी शेयर करती हैं, जिनपर सभी का दिल आ जाता है।