बीजेपी मंत्री ने महिला को मारा थप्पड़, देखें वीडियो,

कर्नाटक (Karnataka) के चामराजनगर (Chamrajnagar) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. चामराजनगर में बीजेपी (BJP) नेता और कर्नाटक सरकार में हाउसिंग मिनिस्टर वी. सोमन्ना (V. Somanna) ने एक महिला को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. मंत्री वी. सोमन्ना एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चामराजनगर पहुंचे थे और वहां वो एक महिला पर तब भड़क गए जब वो उनसे मिलने की जिद करने लगी. सोशल मीडिया पर मंत्री का महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कर्नाटक सरकार के मंत्री वी. सोमन्ना एक महिला को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. यह वीडियो बीते शनिवार का बताया जा रहा है. जब मंत्री वी. सोमन्ना चामराजनगर के हंगला गांव में जमीन के कागजात देने से संबंधित एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे. उसी दौरान एक ग्रामीण महिला उनसे कुछ बात करना चाहती थी. महिला की जिद से मंत्री वी. सोमन्ना इतने नाराज हुए कि उन्होंने महिला को एक सरेआम थप्पड़ मार दिया

मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग
जान लें कि महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक कर्नाटक सरकार के मंत्री वी. सोमन्ना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. विपक्षी नेताओं ने मंत्री वी. सोमन्ना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने सवाल किया है कि क्या महिलाओं का सम्मान करने का यही तरीका है.


महिला के पास पहुंचते ही मारा थप्पड़
गौरतलब है कि वायरल वीडियो में महिला, मंत्री वी. सोमन्ना के पास खड़े लोगों से बीच घुसकर उनके पास पहुंच जाती है और जैसे ही वो मंत्री के पैर छूने के लिए नीचे झुकने लगती है वो उसको गाल पर थप्पड़ जड़ देते हैं. हालांकि इसके बाद भी महिला मंत्री के पैर छूते हुए दिखाई दी. वीडियो में बाकी लोग महिला को रोकते हुए दिख रहे हैं. उसे समझाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.