उर्वशी रौतेला को देख यूजर्स का गले पर गया ध्यान, कहा- ‘ऋषभ पंत जैसी चेन पहन ली’

उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि कभी कपड़ों को लेकर तो कभी ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनके और ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा चल रही है। इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया में है। अब उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर यूजर्स ने उनके गले की चेन को नोटिस किया और बताया कि ऐसा ही चेन ऋषभ पंत पहनते हैं। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर कमेंट्स की झड़ी लग गई।

यूजर्स के कमेंट्स


उर्वशी ने ब्रांड प्रमोशन के लिए प्रिंटेड ऑफ शोल्डर पर्पल ड्रेस पहनी है। उन्होंने गले में एक चेन और एक नेकलेस पहना है। उनकी इस चेन की तरह ऋषभ पंत भी हमेशा गले में चेन पहने रहते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ऋषभ भाई की चेन पहन ली है क्या? एक अन्य ने लिखा, अब गले में पंत भाई की चेन भी आ गई। दोनों की गले की चेन तो देखो। एक यूजर ने कहा, चेन आरपी की है क्या गले में। एक ने लिखा, गले में जो चेन डाली है कहीं वो ऋषभ पंत की तो नहीं?

क्या था पूरा मामला

बता दें कि उर्वशी और ऋषभ के बीच अफेयर की खबरें रह चुकी हैं। इस साल अगस्त में उर्वशी का एक इंटरव्यू वायरल हुआ जिसमें उन्होंने कहा कि मिस्टर आरपी मिलने के लिए होटल की लॉबी में करीब 10 घंटे तक इंतजार किया। उन्होंने उनके फोन पर लगातार कॉल किया। उर्वशी ने आगे कहा कि वह थककर होटल के कमरे में पहुंची थीं और सो गई थीं बाद में उन्होंने कई मिस कॉल देखे। इसके बाद ऋषभ पंत ने बिना नाम लिए कैप्शन में लिखा- मेरा पीछा छोड़ो बहन। बाद में भी दोनों एक दूसरे पर कटाक्ष करते दिखे।