दिवाली पर पहन रही हैं लहंगा तो यहां देखें एक्ट्रेसेस के लुक्स, दिखेंगी बला की खूबसूरत

जब बात किसी दोस्त की या खुद की शादी में शामिल होने की हो या फिर त्योहार या पूजा हो तो, लहंगे लड़कियों की लिस्ट में सबसे ऊपर होते हैं। बाजार में लहंगे का एक बड़ा कलेक्शन आपको मिलता है, लेकिन अगर आप उसे अच्छे से स्टाइल नहीं करते हैं तो ये लुक को पूरी तरह से खराब कर देता है। अपने लुक को खास बनाने के लिए आप एक्ट्रेसेस के लहंगा लुक को देख सकते हैं और उनसे इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

छोटी बिंदी और सिल्वर जूलरी

माधुरी दीक्षित अपने लहंगा लुक के लिए काफी चर्चा में रहती हैं, एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक लहंगा पहनती हैं और उसे बखूबी स्टाइल भी करती हैं। इस खूबसूरत मरून लहंगा को माधुरी ने सिल्वर जूलरी और छोटी बिंदी के साथ स्टाइल किया है।

हैवी दुपट्टा

कियारा ने अपने लुक के लिए एक सफेद रंग की स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्रालेट टॉप को कैरी किया है। इस उटफिट को अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने हैवी दुपट्टे को कैरी किया है।  लुक में एलिगेंस के लिए उन्होंने मेकअप को हल्का रखा है और बालों को खुला रखा है।  

बिना दुपट्टा करें स्टाइल

मलाइका अरोड़ा अपनी फिट बॉडी के साथ ही अपने फैशन स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। इस लुक के लिए उन्होंने सफेद रंग के लहंगे को कैरी किया है, जिसका फुल स्लीव्स ब्लाउज है। इस सफेद लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने ग्लोइंग मेकअप किया है। साथ ही लहंगे को बिना दुपट्टे के ही स्टाइल किया है।

ट्रेडिशनल रॉयल लुक

एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी ने सफेद रंग के नेट के लहंगे के साथ लाल रंग के ब्रोकेट वाले ब्लाउज को चुना है। इस लहंगे के साथ उन्होंने लाल रंग के क्रश्ड दुपट्टे को कैरी किया है। इसके अलावा खूबसूरत चोकर सेट और मैचिंग झुमका ने इस लुक को काफी अट्रैक्टिव बना दिया है। एक्ट्रसे ने स्लीक हेयरस्टाइल, माथे पर बिंदी और प्यारे से लिप शेड के साथ लुक को कम्पलीट किया है।

लहंगा के साथ चोटी लुक
 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तरह आप भी लहंगा के साथ चोटी लुक क्रिएट कर सकती हैं। पिंक कलर के खूबसूरत प्रिंटेड लहंगा में एक्ट्रेस ने खूबसूरत मेकअप को कैरी किया है और इसी के साथ उन्होंने विंग आईलाइनर और बालों के लिए चोटी बनाई है। जो काफी अच्छी लग रही है। इस चोटी को उन्होंने खूबसूरत रिबन के साथ सजाया है।