CRIME : जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिले युवक की मौत

भोपाल, 23 अक्टूबर  गुनगा इलाके में स्थित जंगल में बेहोशी की हालत में मिले युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

गुनगा थाना प्रभारी रमेश राय ने बताया कि 22 वर्षीय असलम पुत्र मुमताज खान गुनगा का रहने वाला था। पेशे से मजदूर असलम शराब पीने का आदी था। शनिवार सुबह वह घर से निकला था। आशंका यही है कि घर से निकलकर वह पास के जंगल में पहुंचा और उसने जमकर शराब पी। अधिक नशा होने के कारण वह बेसुध होकर जंगल में गिर गया। वहां पहुंचे लोगों ने जब असलम को जंगल में पड़े हुए देखा तो उसके स्वजन को सूचना दी। स्‍वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने असलम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार की टक्कर से घायल युवक ने अस्‍पताल में तोड़ा दम

उधर, गांधी नगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। पुलिस के मुताबिक 45 वर्षीय राजू विश्वकर्मा दानिश कुंज चौराहा नयापुरा कोलार में रहता था और मजदूरी करता था। शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह काम खत्म करने के बाद भौंरी में रहने वाली बहन के यहां जाने के लिए निकला था। रात करीब साढ़े सात बजे राजू एयरपोर्ट के पास ब्रिज पर जा रहा था, तभी सामने से आ रही कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल राजू को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार जब्त कर चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इधर एमपी नगर थानांतर्गत प्रगति पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार शाम को अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम कमल नेपाली बताया गया है। वह कहां रहता था और क्या काम करता था, इसका पता नहीं चल पाया है।