Brahmastra OTT Release Date: ब्रह्मास्त्र की ओटीटी रिलीज से उठा पर्दा, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म

Brahmastra OTT Release Date : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के ओटीटी पर प्लेटफॉर्म पर रिलीज को लेकर बीते कई दिनों से चर्चाएं चल रही हैं। अब मेकर्स ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म की ओटीटी पर रिलीज डेट का एलान कर दिया है। ये फिल्म अगले महीने ओटीटी पर रिलीज होगी।  

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुए थी, जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है। अब ये फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जादू बिखेरने के लिए तैयार है। ब्रह्मास्त्र 4 नवंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

‘ब्रह्मास्त्र हमारी संस्कृति का उत्सव है’

आयन मुखर्जी ने अपनी फिल्म के ओटीटी पर नई यात्रा शुरू करने के बारे में कहा, ब्रह्मास्त्र की यात्रा बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण रही है और मैं दुनिया भर के दर्शकों का सच में आभारी हूं, जिन्होंने इस फिल्म को अपना प्यार और समर्थन दिया। ब्रह्मास्त्र हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति और हमारी आध्यात्मिकता का एक उत्सव है, जो अब ओटीटी पर भी मौजूद होगा।

ऐसी है ब्रह्मास्त्र की कहानी

बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस सुपरनेचुरल साई-फाई फिल्म की कहानी सुपर पावर शिवा के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जो अपने सभी अस्त्रों के साथ मिलकर एक विशाल दैत्य का सामना करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य शिवा का किरदार निभा रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका ईशा की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय ने भी मुख्य किरदार प्ले किया है।  

शुरू हुई दूसरे पार्ट की तैयारियां

ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता से उत्साहित निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारियां शुरू कर दी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चाएं है कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।