BREAKING NEWS : दो दुकान से 28 लाख की मोबाइल फोन हुआ चोरी

थाना प्रभारी ने कहा जल्द ही गिरफ्त में होंगे चोर

मोतिहारी,22अक्टूबर। शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढी है।शहर के अति व्यस्त मीना बाजार के मधुबन छावनी चौक और बलुआ चित्रमन्दिर सिनेमा हाल के कैम्पस के अंदर अज्ञात चोरों ने बीती रात दोनों दुकानों का शटर तोड़ कर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस के मुताबिक मधुबन छावनी चौक पर छतौनी के भवानीपुर जिरात मोहल्ल निवासी रोहित कुमार की मोबाइल फोन की दुकान का शटर जैक से तोड कर उठा दिया गया और तकरीबन 20 लाख का मोबाइल फोन लेकर चोर रफुचक्कर हो गए।जिले के क्राइम कवर कर रहे पत्रकारों की माने तो यह वाक्या अत्यंत गंभीर है और शहर में नये पदस्थापित नगर थाना प्रभारी विश्वमोहन चौधरी के पदस्थापन के बाद क्राइम में काफी कंट्रोल देखा जा रहा था,लेकिन कुछ दिनों से बंद पड़ी बड़ी चोरी की घटनाओं की अचानक इजाफा दर्ज की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बलुआ चित्र मन्दिर सिनेमा कैम्पस के अंदर शिव कुमार की मोबाइल दुकान से चोरों ने 7 से 8 लाख का मोबाईल फोन चोरी किया है। उल्लेखनीय है कि दोनों घटनाएं शहर के छतौनी और नगर थाना क्षेत्र में घटी है।हालांकि इस आशय पर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि चौकसी और पड़ताल जारी है।जल्द ही चोर को पकड़ा जायेगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए शहरवासी भी सहयोग करे।साथ ही उन्होंन सबको सजग और सतर्क रहने की भी अपील किया।