रुबीना दिलैक के गर्दन पर कैसे लगी चोट? शेयर किया हादसे का वीडियो

बॉस लेडी कही जाने वालीं रुबीना दिलैक इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पेज पर वह डांस प्रैक्टिस के दौरान की तस्वीरें करती रहती हैं। रुबीना की तस्वीर वायरल हुई जिसमें उनके गर्दन पर चोट लगी हुई दिखी। उनके फैन्स अपनी चहेती एक्ट्रेस की ये हालत देखकर परेशान हो गए। रुबीना को यह चोट दरअसल डांस प्रैक्टिस के दौरान लगी है जब वो डांसिंग पार्टनर सनम के साथ थीं।

जमीन पर गिरीं रुबीना


रुबीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके गर्दन पर बैंडेड लगे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना और सनम रिहर्सल कर रहे हैं। तभी सनम उनके सिर के ऊपर से छलांग लगाने वाले होते हैं लेकिन वह थोड़ा नीचे रह जाते हैं जिससे रुबीना जमीन पर गिर पड़ती हैं और उनके गर्दन पर चोट लग जाती है। 

सेलेब्स के कमेंट्स


रुबीना ने  कैप्शन में लिखा, और चीजें हमारे बस में नहीं होती हैं। निया शर्मा ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, ऊप्स। जान कुमार सानू लिखते हैं, गेट वेल सुपरसून रुबी। 

फैन्स ने की दुआ

रुबीना के एक फैन लिखते है, टेक केयर, जल्द ठीक हो जाओ और खुद पर ध्यान दो। एक ने कमेंट किया, आप सबसे खूबसूरत और हंबल पर्सन हैं। बस आप जल्द से ठीक हो जाओ। एक ने कहा, हम आपके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। एक यूजर लिखते हैं, वह बहुत स्ट्रॉन्ग है और जल्द ही वापस सेट पर लौटेगी।