संघ प्रमुख भागवत से मिलने सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, साथ किया भोजन

प्रयागराज ,20अक्टूबर। सरसंघ चालक डा. मोहन भागवत प्रयागराज प्रवास पर हैं। इस दौरान गुरुवार को उनसे मुलाकात करने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज प्रयागराज के गौहनिया पहुंचे। वह लगभग 69 मिनट तक संघ विचार परिवार के साथ रहे। संघ प्रमुख से मिलने के लिए मुख्यमंत्री दोपहर 12.46 बजे गौहनिया पहुंचे। फिर 1.55 बजे लखनऊ रवाना हो गए।

सीएम के हेलीकाप्टर की लैैंडिंग वात्सल्य परिसर स्थित हेलीपैड पर हुई। मुख्यमंत्री का वात्सल्य के निदेशक डा. नीरज अग्रवाल, डा. कीर्तिका अग्रवाल, डा. पार्थ अग्रवाल ने स्वागत किया। हेलीपैड से वह कार में संघ प्रमुख के शिविर में पहुंचे। मुख्यमंत्री पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत से भेंट किया फिर उनके साथ ही संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले, भैया जोशी, डा. कृष्ण गोपाल, रामलाल, क्षेत्र प्रचारक अनिल, प्रांत प्रचारक रमेश से मुलाकात की। इस दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी की गई।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ भोजन भी किया। सीएम ने संघ पदाधिकारियों के साथ भोजन में बैंगन आलू, सोवा, लौकी की सब्जी, मूंग की दाल, पापड़, रायता, आंवला तथा आम का आचार, रोटी, चावल लिया।

संघ प्रमुख भागवत संगम नगरी में 12 अक्टूबर से ही प्रवास कर रहे हैैं। गौहनिया स्थित जयपुरिया कालेज में 16 अक्टूबर से तीन दिवसीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए वह आए हैैं। भागवत अधिवेशन के बाद भी कुछ दिन रुकेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार शाम तक सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया था। एडीजी, आइजी, डीएम समेत अन्य अधिकारी लगातार सक्रिय रहे।