IGNOU TEE June Result 2022: इग्नू टीईई रिजल्ट ignou.ac.in पर जारी, Direct Link

IGNOU TEE June Result 2022: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी ( IGNOU ) ने जून टर्म एंड परीक्षा का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर ignou.ac.in पर जारी कर दिया है। इग्नू की ओर से कहा गया है कि टर्म एंड असाइनमेंट, प्रैक्टिकल और प्रोजेक्ट अवॉर्ड्स के शेष रिजल्ट एक सतत प्रक्रिया है, इसे जल्द ही अपडेट कर दिया जाएगा। छात्रों को परीक्षाओं में सभी प्रोगाम के परिणाम देखने के लिए अपना रोल नंबर डालना होगा। परीक्षा 22 जुलाई, 2022 से 5 सितंबर, 2022 तक आयोजित की गई थी।

टीईई दिसंबर 2022 परीक्षा
इग्नू टीईई दिसंबर परीक्षाएं 2 दिसंबर से शुरू होंगी और 5 जनवरी तक चलेंगी। परीक्षा दो शिफ्टों में होंगी। पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी जबकि सेकेंड शिफ्ट दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।

यह परीक्षा मल्टीपल चॉइस प्रश्नों वाली ओएमआर शीट पर होगी। डेटशीट में परीक्षा की तारीख और समय के साथ विषय कोड दिए गए हैं। दिसंबर टीईई के लिए रजिस्‍टर्ड उम्मीदवार 31 अक्टूबर तक अपने असाइनमेंट, फाइनल प्रोजेक्‍ट, रीसर्च, फील्ड वर्क जर्नल और इंटर्नशिप रिपोर्ट जमा कर सकते हैं। इग्नू दिसंबर टीईई असाइनमेंट आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in के माध्यम से जमा किया जा सकता है। इग्नू ने कहा है कि स्टूडेंट्स को डेटशीट में कोई खामी लगती है तो वह सूचित कर सकते हैं। स्टूडेंट्स डेटशीट को लेकर अपनी समस्या datesheet@ignou.ac.in पर लिखकर भेज सकते हैं।