हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश, यूनीसेक्स पार्लर के नाम पर मां-बेटे चला रहे थे, सेक्स रैकेट…

पटना,12अक्टूबर। sex racket in Patna बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां यूनीसेक्स पार्लर के नाम पर मां-बेटे सेक्स रैकेट चला रहे थे। पुलिस ने एकाएक छापेमारी कर इस धंधे का भंडाफोड़ कर दिया। मौके से तीन लड़कियां व उनके साथ अलग-अलग केबिन में मौजूद तीन लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला राजधानी के एसके पुरी थाना के तहत बोरिंग रोड इलाके का है।

मिली जानकारी के अनुसार एसके पुरी थाना के तहत बोरिंग रोड इलाके में स्थित एक कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स में स्टाइल बार वेलनेस स्पा के नाम से यूनीसेक्स सैलून चल रहा था। इसकी ऑनर एक महिला है। जो लंबे वक्त से यहां पार्लर को चला रही थी। पार्लर की संचालिका का नाम नीलू खान है। सेक्स रैकेट के धंधे को नीलू और उसका बेटा लकी मिलकर चला रहे थे। मैनजर के रूप में लकी हर दिन पार्लर पर बैठा करता था। इनके कांटैक्ट्स में सेक्स रैकेट से जुड़ी काफी लड़कियां है। जब पुलिस ने यहां छापेमारी की तो पार्लर के अंदर छोटे-छोटे कुल 3 केबिन मिले थे। तीनों को जब खंगाला गया तो उसमें तीन लड़कियों के साथ तीन ग्राहक मिले।

इन जगहों की रहने वाली है लड़कियां

पुलिस के अनुसार दो लड़की पटना की तो एक मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। एक दिन के लिए एक लड़की को करीब 3 हजार रुपए नीलू दिया करती थी। साथ ही प्रति कस्टमर इंसेंटिव अलग से मिला करता था। यह बातें इनसे हुई पूछताछ में सामने आई है। नीलू ने लड़कियों का प्रोफाइल बना रखा है। पार्लर में आने वाले ग्राहक से स्पा के नाम पर कई तरह की सर्विस प्रोवाइड किए जाने की बात कही जाती थी। इन्हें व्हाट्सएप पर लड़कियों की प्रोफाइल भेजी जाती है। जो ग्राहक तैयार होते थे, उन्हें लड़कियों की सर्विस केबिन में दी जाती थी। जिन ग्राहकों को पकड़ा गया, वो गया और नालंदा के रहने वाले हैं।