धामके से उड़ी मकान की छत और दिवारें, 7 लोग घायल…

रोहतक ,12अक्टूबर। हरियाणा के रोहतक में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक घर में गैस सिलिंडर फटने से घर की दिवार और छत उड़ गई। धमाके की आवाज से मोहल्ले वाले सकते में आ गए। इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं। धमाका गैस गीजर के साथ लगाए सिलेंडर में हुआ।



प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार के लोगों ने जब गर्म पानी के लिए गीजर आन किया था सिलेंडर फट गया। हादसा इतना भयावह था की मकान की छत और दीवारें उड़ गई। हादसे में परिवार के सात लोग घायल हो गए। पड़ोसी धमाके की आवाज सुनकर बाहर की तरफ भागे तो चीख पुकार मची हुई थी। किसी तरह से पड़ोसियों ने घायलों को मलबे से निकाला और तुरंत पीजीआई उपचार के लिए पहुंचाया। घायलों में तीन की हालत सामान्य तथा बाकी चार की गंभीर बनी हुई है।

पड़ोसी गौतम के अनुसार जब हादसा हुआ तो मलबा उनका घर में भी आकर गिरा, जिसकी वजह से उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। जब धमाका हुआ तो उनके मकान की दीवारें भी हिल गई। अभी पता नहीं चल पाया है, पड़ोस के मकानों में भी नुकसान हुआ है।



जिस मकान में हादसा हुआ है, उसके पड़ोस वाले मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। सीसीटीवी में कैद घटना के अनुसार करीब छह बजकर एक मिनट पर मकान में तेज धमाका होता है। उसके साथ ही मकान से बाहर तक आग की लपटें बाहर आती हैं और मात्र पांच सेकंड में मकान खंडहर में तब्दील मिलता है।

यह भीं पढ़े:-RAIPUR NEWS : राष्ट्रीय चित्रकला प्रतियोगिता 15 को

सिलेंडर फटने के कारण मकान में हुए हादसे की वजह से घायल हुए लोगों में विशाल (33), उसकी पत्नी शिल्पा (30), बेटी रेवन (1), बेटा रेहान (8) के अलावा मकान के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाली उपासना (20), पार्थिव (18), प्रीति(16) शामिल हैं। सभी का उपचार पीजीआई के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।