IND vs SA 3rd ODI LIVE Updates: मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी, 1:30 बजे होगा इंस्पेक्शन

IND vs SA 3rd ODI LIVE Updates: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। बारिश के चलते इस मैच के होने की संभावनाएं कम है। दिल्ली में पिछले कई दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। वहीं मंगलवार को भी यह सिलसिला नहीं थमा है। अगर बारिश के कराण यह मैच धुलता है तो सीरीज 1-1 की बराबरी पर ही खत्म होगी और दोनों टीमों की मेहनत बर्बाद होगी। तीसरा वनडे भारतीय समयानुसार 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होना था, मगर मैदान गीला होने की वजह से मैच देरी से शुरू होगा।

1:10 PM तीसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अवेश खान

12:51 PM खबर आ रही है कि भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरे वनडे का टॉस मैदान गीला होने की वजह से देरी से होगा। 1 बजकर 30 मिनट पर अगला इंस्पेक्शन होगा।

12:40 PM टॉस से पहले आज के मुकाबले में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर नजर डालें तो बदलाव की संभावना काफी कम दिखाई दे रही है। अगर आज धवन बदलाव नहीं करते तो रजत पाटीदार, मुकेश कुमार और राहुल त्रिपाठी को डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा।

12:22 PM तय समय के अनुसार टॉस 1 बजे होना है, मगर ऐसी खबरें आ रही हैं कि मैदान गीला होने की वजह से टॉस में देरी हो सकती है।

11:52 AM दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाना है। मगर बारिश के चलते मैच होने की संभावनाएं काफी कम है।

11:46 AM रांची में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी की। इस मैच में श्रेयस अय्यर ने शतक जड़ा था, वहीं ईशान किशन ने 93 रनों की शानदार पारी खेली थी।

11:42 AM सीरीज का पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका ने लखनऊ में जीता था। उस मैच में टीम इंडिया को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

11:40 AM नमस्कार! भारत बनाम साउत अफ्रीका के तीसरे वनडे मुकाबले के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है।