Flipkart Big Diwali Sale की टॉप-5 स्मार्टफोन डील्स, Noting Phone (1) से Pixel 6a तक डिस्काउंट पर

नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो तुरंत शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart का रुख कर सकते हैं, जहां Big Diwali Sale शुरू हो गई है। इस सेल के दौरान नथिंग, गूगल, सैमसंग, पोको और रियलमी जैसे ब्रैंड्स के लोकप्रिय डिवाइसेज पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। 

सेल के दौरान फ्लिपकार्ट बैंक कार्ड्स के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा भी मिलेगा। अगर आपके पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है तो 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर पांच प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

Nothing Phone (1)
ट्रेंडिंग स्मार्टफोन्स में शामिल नथिंग फोन 1 को फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में 27,000 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर बैंक कार्ड ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस का डिजाइन और सॉफ्टवेयर अनुभव इसे बाकी विकल्पों से बेहतर बनाता है। 

Samsung Galaxy Z Flip 3
साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी के इस फोल्डेबल डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट बिग दिवाली सेल में मिल रहा है। इस सेल के दौरान फ्लिप 3 को 59,999 रुपये में फ्लैट डिस्काउंट के बाद खरीदा जा सकेगा। SBI कार्ड के साथ इसपर अतिरिक्त छूट का फायदा मिलेगा।

Google Pixel 6a
गूगल पिक्सल 6a स्मार्टफोन पर बिग बिलियन डेज सेल में सबसे बड़ी छूट मिली थी और एक बार फिर इसे 27,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदने का मौका मिल रहा है। इस कीमत पर पिक्सल 6a सबसे बेहतर स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव देने वाले डिवाइसेज में शामिल है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G
बेहतरीन कैमरा और डिस्प्ले वाले इस फैन एडिशन स्मार्टफोन को सेल के दौरान करीब 34,000 रुपये में ही खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस बड़े डिस्काउंट पर बैंक ऑफर के साथ दिया जा रहा है। 

Samsung Galaxy S22+
सैमसंग का यह प्रीमियम डिवाइस फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फ्लैगशिप डिवाइस को बैंक कार्ड ऑफर के साथ मिलकर 57,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।