CG BREAKING: नक्सलियों के साथ पकड़ाया कांग्रेस नेता, भाजपा ने गृह मंत्री शाह से जांच की मांग की…

रायपुर,10अक्टूबर। तेलंगाना में दो महिला और दो पुरुष नक्सलियों के साथ छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता को तेलंगाना पुलिस ने पकड़ा है। इस पर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। भाजपा ने इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर जांच की मांग की है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है जिसमें कहा गया है कि, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के भोपालपट्टनम ब्लॉक कांग्रेस महामंत्री केजी सत्यम को तेलंगाना राज्य में दो महिला नक्सलियों व दो पुरुष नक्सलियों के साथ पकड़ा गया है। इस संबंध में आपसे आग्रह है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस से जुड़े कितने लोगों के सम्पर्क और संबंध नक्सलियों से हैं, छत्तीसगढ़ के लोगो की सुरक्षा हेतु इसकी गहन छानबीन की आवश्यकता महसूस हो रही है।

अन्य राज्यों के साथ ही छत्तीसगढ़ राज्य को माओवादी हिंसा से सुरक्षित रखने व इस समस्या का समाधान करने आप निरंतर प्रयास कर रहे हैं। अन्य राज्यों में स्थिति में व्यापक सुधार हुआ है लेकिन छत्तीसगढ़ में स्थिति संवेदनशील है। क्या इसकी वजह छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेताओं व नक्सलियों के बीच अंतरंगता है, यह जांच का विषय है। विनम्र निवेदन है कि इस संवेदनशील मामले में संज्ञान लेने की कृपा करेंगे।