CG CRIME : चोरी की बाइक को छिपा कर रखने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ा

रायगढ़, 10 अक्टूबर । शहर हो या गांव पुलिस की उदासीनता से अपराध का रिकार्ड बढ़ने लगा है। स्थिति यह हो कि सुने मकान या फिर मकान में रह रहे लोगो के बीच, भीड़ भाड़ वाले इलाके से मोटरसाइकिल तक दिनदहाड़े हो रही है चोरी,इसी बीच बीते माह खरसिया पुरानी बस्ती रहवासी के घर के बहार खड़े मोटरसाइकिल को चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया है जहां पुलिस ने आरोपित को खरसिया चौकी पुलिस ने धर दबोचा,जिसके कब्जे से चोरी की गई मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है।

बाइक चोरी के संबंध में पुरानी बस्ती खरसिया में रहने वाले बृजराज सिंह राठौर ने 16 सिंतबर को घर के बाहर खड़ी प्लेटिना मोटर सायकल क्रमांक सीजी 13 के 1882 को रात्रि में अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था। अपराध पंजीबद्ध के बाद चौकी प्रभारी खरसिया उप निरीक्षक अमिताभ खांडेकर द्वारा मुखबिरों से जानकारी लिया गया जिस पर मुखबिर द्वारा संदेही भूपेंद्र शर्मा को एक चोरी की बाइक में घूमने की जानकारी दिया गया ।

सूचना पर चौकी खरसिया पुलिस की टीम द्वारा दबिश देकर संदेही भूपेन्द्र शर्मा को हिरासत में लिया गया जिसने बाइक चोरी कर किराये मकान में ‍छिपाकर रखना स्वीकार किया । भूपेंद्र शर्मा पिता श्यामवीर शर्मा उम्र 44 साल ग्राम अख्तियारपुर जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश हाल मुकाम ट्रांसपोर्ट नगर पतरापाली रामनाथ के मकान में किराए का थाना कोतरारोड जिला रायगढ़ के निशानदेही पर चोरी गई प्लेटिना मोटर सायकल को बरामद किया गया है । वही अब पुलिस आरोपित के आपराधिक रिकार्ड को खंगालने में जुट गई है। बताया जा रहा है आरोपित पूर्व में भी आपराधिक गतिविधियों में पकड़ा जा चुका है। जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।