बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 1100 पदों पर आज होगी भर्ती, ओमकारा सॉल्यूशन्स और अमेजॉन जैसी कंपनी शामिल

रायपुर,10अक्टूबर। में आज अलग-अलग जगहों पर रोजगार और प्रशिक्षण मेले आयोजित किए जा रहे हैं। इसमें ट्रेनिंग के साथ रोजगार के अवसर बेरोजगार युवाओं को मिलेंगे। जिला प्रशासन और रोजगार कार्यालय की तरफ से ये रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं।शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था सड्डू में सोमवार को सुबह 9 बजे से अप्रेंटिसशीप मेला का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले का उद्देश्य स्थानीय रोजगार को प्रोत्साहित करना है।

10वीं पास के लिए( pass) 
ओमकारा सॉल्यूशन्स, रायपुर गुजरात एवं औरंगाबांद प्लांट के लिए ऑटोमेटेड टेक्निशियन और अमेजान पैंकिंग कंपनी अहमदाबाद के लिए वर्कर के 1100 पदों पर भर्ती करेगी। इसके लिए न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं उत्तीर्ण आवेदक इस भर्ती में शामिल हो सकते है।

आठवीं पास से ग्रैजुएट कैंडिडेट्स ( graduate) लिए भी मौका

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र की तरफ से प्लेसमेंट कैंप लगाया जा रहा है। सोमवार को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह कैंप रोजगार रायपुर में पुराना पुलिस मुख्यालय कैम्पस में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगा।

ये कम्प्यूटर ऑपरेटर के 79 पदों पर भर्ती करेंगे

एयरटेल पेमेन्ट बैंक लिमिटेड, अलर्ट एस.जी.एस. प्राइवेट लिमिटेड, मर्चेन्ट एक्सीक्यूटीव, रूरल बैंक मित्र सिक्यूरिटी गार्ड, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 79 पदों पर भर्ती करेंगे । इन पदों पर भर्ती के लिए 8वीं से स्नातक उत्तीर्ण आवेदक पात्र होंगे। इन पदों पर चयन के बाद अभ्यर्थियो को 7 हजार से 12 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।