पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में धुर नक्सली गांव नयापारा खल्लारी में TI ने आयोजित किए सामुदायिक पुलिसिंग के तहत कबड्डी, खो, दौड़ एवं अन्य कार्यक्रम

दिनांक 06 से हुई थी कार्यक्रम की शुरुआत 09 को हुई समापन,उक्त कार्यक्रम में ग्राम खल्लारी,चमेंदा, साल्हेभाठ,नयापारा के खिलाड़ी हुए शामिल

धमतरी, ,09 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। पुलिस अधीक्षक धमतरी प्रशांत ठाकुर के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में एसडीओपी नगरी के नेतृत्व में थाना प्रभारी खल्लारी द्वारा धुर नक्सल गाँव नयापारा खल्लारी में राजीव युवा मितान क्लब द्वारा पुरुष एवं महिलाओं एवं बच्चों का कबड्डी खो-खो, 100 मीटर दौड़,फुगड़ी खेल का चार दिवसीय खेल का आयोजन किया गया था।


जिसमें ग्राम खल्लारी चमेंदा साल्हेभाठ,नयापारा के खिलाड़ी सहित करीब 150 महिला, पुरुष उपस्थित रहे और खेल का आनंद लिया। प्रथम, द्वितीय,तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया।

कम्यूनिटी पुलिसिंग के तहत गांव के बच्चों को किताब,पेन, पेन्सल,चाकलेट वितरण किया गया साथ ही गांव वालों को शासन के विभिन्न योजनाओं के बारे में अवगत कराया गया। एव सायबर अपराध एवं ऑनलाईन ठगी के बारे में जागरूक किया गया।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य गांव वालों एवं बच्चों के बीच पुलिस की सकारात्मक छवि को लाने का प्रयास किया गया जिससे पुलिस एवं जनता के बीच मधुर संबंध होंगे। पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर नक्सल क्षेत्र के गांवों में इस प्रकार के सामुदायिक पुलिसिंग के कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगी। उक्त कार्यक्रम में थाना प्रभारी खल्लारी गैंद लाल साहू,खल्लारी थाना स्टॉफ,खेल प्रतिभागी सहित अधिक संख्या में ग्रामीण एवं बच्चे उपस्थित थे।