CM तेलंगाना KCR ने घोषित की अपनी राष्ट्रीय पार्टी, ‘भारत राष्ट्र समिति’ रखा नाम

हैदराबाद । तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में यंग मेन्स क्रिश्चियन एसोसिएशन (YMCA) ने के. चंद्रशेखर राव (KCR) के नई राष्ट्रीय पार्टी बनाने के फैसले को अपना समर्थन दिया है। यह एसोसिएशन, जिसकी दोनों तेलुगु राज्यों में लगभग 250 इकाइयां हैं। इसमें 10 लाख से अधिक सदस्य हैं। सभी ने सर्वसम्मत से एक प्रस्ताव पारित किया है। वहीं, सीएम केसीआर दशहरे के अवसर पर अपनी राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। टीआरएस की बैठक तेलंगाना भवन में होगी। इस दौरान ही राष्ट्रीय पार्टी का एलान किया जाएगा। 

टीआरएस नेता और तेलंगाना के सीएम केसी राव आज राष्ट्रीय पार्टी का शुभारंभ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शहर में जगह-जगह होर्डिंग्स और बैनर लगाए गए हैं। टीआरएस के कार्यकर्ताओं में खासा जोश है।

केसीआर अल्पसंख्यकों के अधिकारों की कर रहे रक्षा

इस बीच, वाईएमसीए संगठन ने कहा कि हम अल्पसंख्यकों के विकास के लिए राष्ट्रीय राजनीति में सीएम केसीआर के आने का स्वागत करते हैं। हम सीएम केसीआर के साथ खड़े हैं जो अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा कर रहे हैं। वाईएमसीए सदस्यों ने एमएलसी राजेश्वर राव को सीएम केसीआर की राष्ट्रीय पार्टी का समर्थन करते हुए सर्वसम्मति से प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

शराब और मुर्गा बांटने का वीडियो वायरल

केसीआर द्वारा नई राष्ट्रीय पार्टी के संभावित लॉन्च से एक दिन पहले तेलंगाना का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। तेलंगाना के वारंगल में एक टीआरएस नेता को स्थानीय लोगों के बीच शराब की बोतलें और मुर्गा वितरित करते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो आने के बाद बाद राजनीतिक विवाद छिड़ गया है।

कांग्रेस ने टीआरएस नेता पर साधा निशाना

टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि को स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और मुर्गा बांटते देखे जाने के बाद केसीआर की आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता मधु याशकी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री को शराब का ब्रांड एंबेसडर कहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केसीआर अपनी शराब पीने की आदतों के लिए जाने जाते हैं।