PM नरेन्द्र मोदी ने सूरत में कई परियोजनाओं का किया शुभारंभ, रैली को कर रहे संबोधित

एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में आज 3,400 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी और उन्हें समर्पित किया। इससे पहले सूरत में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल ने पीएम मोदी का स्वागत किया। केंद्र सरकार द्वारा PFI और उसके सहयोगियों को पांच वर्षों के लिए बैन किए जाने के बाद, अब कई राज्यों ने इस पर एक्शन लिया है।

तमिलनाडु, केरल और महाराष्ट्र सरकार ने इसे गैरकानूनी घोषित करने का आदेश जारी किया है। देश में पिछले 24 घंटों में 4,272 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। उधमपुर में कल रात करीब साढ़े दस बजे एक बस में विस्फोट होने के बाद, आठ घंटों के अंदर फिर से एक बस में धमाका हुआ। हालांकि इस धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं, सुप्रीम कोर्ट में आज सपा नेता आजम खान के उस आवेदन पर सुनवाई होगी, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी पर राज्य सरकार की कार्रवाई को अवैध बताते हुए उसका विरोध किया गया है। 

पीएम मोदी ने कहा- सूरत में बसता एक छोटा भारत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि नवरात्रि के चल रहे समारोहों के दौरान गुजरात में बुनियादी ढांचे, खेल और आध्यात्मिक स्थलों की आधारशिला रखना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि सूरत जनभागीदारी और एकता का एक बेहतरीन उदाहरण है। पूरे भारत के लोग सूरत में रहते हैं, यहां एक छोटा भारत बसता है। 

पीएम मोदी ने विभिन्न परियोजनाओं की रखी आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में 3,400 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी और उन्हें समर्पित किया।