KORBA BREAKING : फांसी के फंदे पर लटकते मिला व्यवसायी का शव, सालभर पहले ही हुई थी लव मैरिज

कोरबा जिले के रामपुर चौकी क्षेत्र में एक व्यवसायी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने गोकुल नगर क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड MIG-22 स्थित अपने घर में फांसी लगा ली। एक साल पहले ही उसकी लव मैरिज हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। फिलहाल जांच की जा रही है।

मामले की जानकारी होते ही युवक के घर पर भीड़ लग गई। मरने वाले युवक का नाम विवेक तंबोली था, जिसकी खुद की ऑटो पार्ट्स की दुकान थी। उसकी दुकान निहारिका रविशंकर रोड पर थी। वहीं उसकी पत्नी सेंट जेवियर्स स्कूल में टीचर है। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता है, हालांकि इसकी वजहों का पता नहीं चल पाया है।

घटना के बाद लोगों की भीड़।

घटना के बाद लोगों की भीड़।

रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि मंगलवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। कल जैसे ही युवक की पत्नी स्कूल गई, वैसे ही उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी ने विवेक तंबोली को कई बार फोन किया। बार-बार फोन करने पर भी जब उसने कॉल रिसीव नहीं किया, तो उसने पड़ोसी को अपने घर जाने के लिए कहा। पड़ोसी जब युवक के घर पहुंचा, तो वो फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। तत्काल इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी गई। इसके बाद रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

युवक ने लगाई फांसी।

युवक ने लगाई फांसी।

मृतक विवेक तंबोली के माता-पिता बालको में रहते हैं। युवक शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा, जिस पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी। फिलहाल पत्नी से पूछताछ करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वो कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं है।