Thiruvananthapuram Weather Report: क्या पहले T20 मैच में बारिश बिगाड़ेगी खेल, जानिए 

Thiruvananthapuram Weather Report Updates: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज शाम को तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। इस मैच पर क्या बारिश या खराब मौसम का साया है, ये जान लीजिए, क्योंकि ये मैच काफी रोमांचक होने वाला है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में लंबे समय के बाद मुकाबला खेला जाएगा और ऐसे में यहां क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। 

एक्यूवेदर की रिपोर्ट की मानें तो तिरुवनंतपुरम का मौसम खराब होने की उम्मीद कम है। हालांकि, थोड़े बहुत बादल शाम को छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की आशंका महज 6 फीसदी है। हालांकि, 6 बजे तक बारिश आने की संभावना 14 पर्सेंट के आसपास है, लेकिन किसी अनहोनी से इन्कार नहीं किया जा सकता। हालांकि, अच्छी बात ये है कि इस तरह की मौसम अगर होता है तो फिर बारिश के आसार बहुत ही होते हैं।

यह भी पढ़े:-मां दंतेश्वरी के छत्र को रथारूढ़ कर फूल रथ की पहली परिक्रमा पूरी

आज यानी बुधवार 28 सितंबर 2022 को दोपहर 12 बजे के आसपास बारिश की संभावना है, लेकिन दोपहर के बाद शाम और फिर रात होतेहोते बारिश होने के आसार 6 फीसदी ही हैं। ऐसे में फैंस को पूरा 20-20 ओवर का मैच देखने को मिलेगा। ये मैच भारतीय समय के अनुसार 7 बजे से खेला जाएगा, जबकि मुकाबले का टॉस साढ़े 6 बजे होगा। देर रात भी बारिश होने की संभावना नहीं है।