केरल से लेकर मेलबर्न तक…विराट ही विराट छाए, T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में दिखा किंग कोहली का जलवा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अब अपने पुराने फॉर्म में लौट आए हैं और उनके बल्ले ने आग उगलना शुरू कर दिया है। काेहली के फॉर्म में लौटने से भारतीय टीम को बहुत बड़ी राहत मिली है। ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की टी20 सीरीज में हराने के बाद भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है। दोनों टीमें बुधवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। पहला मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में ग्रीनफील्ड क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले किंग कोहली के लिए स्टेडियम के बाहर एक खास तोहफा तैयार किया गया है।

ग्रीनफील्ड स्टेडियम के बाहर दिखा कोहली का विराट होर्डिंग 

कोहली जैसे खिलाड़ी का फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वह जहां भी जाते हैं उनके फैंस वहां पहुंच जाते हैं और अब केरल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जिस स्टेडियम में मैच होना है, उसके बाहर कोहली का एक बड़ा सा होर्डिंग लगाया गया है। यह होर्डिंग ग्रीनफील्ड स्टेडियम के सामने वाले गेट पर लगाया गया है। कोहली की इस होर्डिंग की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में भी दिखा किंग कोहली का जलवा

कोहली के चाहने वाले विदेशों में भी काफी संख्या में मौजूद हैं। अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और इसकी तैयारी जोरों पर है। मेलबर्न में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोहली का पोस्टर लगाया गया है। एक एम पर कोहली की फोटो है और ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है। आपको बता दें कि भारतीय टीम को इसी मेलबर्न क्रिेकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।