Social Media Viral Video : जब शिक्षक ने स्कूली छात्रा का बैग खंगाला तो उड़ गए होश, जानें पूरा मामला…

Social Media Viral Video: बरसात के मौसम में कई बार जीव जंतु घर में घुस जाते हैं और मौका पाकर किसी ऐसी जगह छुप जाते हैं जहां किसी को अंदाजा भी नहीं लगता. कई बार ये जीव- जंतु इतने खतरनाक होते हैं कि इंसानी जान पर बड़ा खतरा बन जाते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो आपको चौंका सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूली छात्रा के बैग में कुछ ऐसा मिलता है कि सबके होश फाख्ता हो गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @Karan4BJP के ट्वविटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश के दतिया जिले के एक स्कूल का है. बताया जा रहा है कि स्कूली छात्रा को स्कूल पहुंचने पर बैग में किसी जीव के होने का आभास हुआ. छात्रा ने बिना देरी के अपने शिक्षक को इस बात की जानकारी दे दी. शिक्षक ने भी समझदारी दिखाते हुए छात्रा का बैग कक्षा के बाहर ले आए. बैग को तरीके से खोला गया ताकि जीव नुकसान ना पहुंचा सके. काफी मशक्कतों के बाद जो जीव बैग से बाहर आया उसे देख के सबके होश उड़ गए. बैग में एक नागिन छुप कर बैठी थी.

https://twitter.com/Karan4BJP/status/1572828192502472704?s=20&t=ciGLA6obOirPdwP1BYc_qQ

बाहर आते ही फैलाया फन


शिक्षक ने बैग को उल्टा कर जब नागिन को बाहर निकालने की कोशिश की तो वह जमीन पर आ गिरी. इसके तुरंत बाद नागिन फैला कर बैठ गई. देखते ही देखते नागिन झाड़ियों में गायब हो गई. 1 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो को देख हर कोई दंग हो रहा है.