कोंडागांव पुलिस अधीक्षक IPS दिव्यांग पटेल को मिला अवार्ड, दिल्ली में आयोजित समारोह में उच्चतम न्यायालय के न्यायमूर्ति के हाथो दिया गया पुरस्कार

कोंडागांव, 23 सितम्बर । माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस को नशीले पदार्थो के तस्करी के विरुद्ध विशेष अभियान चलाने आदेश दिए गए थे। इस क्रम में माननीय पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा के निर्देशानुसार एवम माननीय पुलिस महानिरीक्षक बस्तर पी सुंदरराज के मार्गदर्शन एवम माननीय पुलिस उपमहानिरीक्षक बालाजी राव के दिशानिर्देश में कोंडागांव पुलिस द्वारा लगातार तस्करी रोकने करवाई की जा रही है।

इस क्षेत्र में प्रभावी कारवाई के फल स्वरूप कोंडागांव पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल को वर्ष 2021–22 के लिए स्मगलिंग के विरुद्ध लगातार करवाई करने के लिए दिल्ली में फिक्की के द्वारा माननीय उच्चतम न्यायालय के न्यायमूर्ति संजय कॉल के हाथो अवार्ड प्रदाय किया गया।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के नेतृत्व में जून 2021 से जून 2022 तक महासमुंद एवं कोंडागांव में पदस्थापना दौरान कुल 65 प्रकरण में 7900 किग्रा गांजा कीमती करीब 16 करोड़ रुपए का बरामद किया गया। इस उपलब्धि के लिए विशेष सम्मान के रूप में अवार्ड प्रदाय किया गया।