पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा समर्पण अभियान के तहत रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों से की गई मुलाकात

0.सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों के हाल-चाल जानकर, विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर की गई बैठक।

दुर्ग, 22 सितम्बर को पुलिस नियंत्रण कक्ष सेक्टर 6 भिलाई के सभागार में पुलिस अधीक्षक दुर्ग डॉ अभिषेक पल्लव के द्वारा जिला दुर्ग में निवासरत सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक की गई। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा उपस्थित सभी सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों का स्वागत कर उनके स्वास्थ्य का कुशलक्षेम जाना और बैठक में भाग लेने के लिए अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद दिया।

सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. उन्होंने समस्त सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों को आश्वासन दिया कि पुलिस हमेशा उनके साथ है और वे अभी भी पुलिस संगठन का हिस्सा हैं। उन्होंने उन्हें यह भीआश्वासन दिया कि वे जरूरत के समय किसी भी पुलिस अधिकारी या पुलिस इकाई से संपर्क कर सकते हैं।


बैठक धन्यवाद प्रस्ताव के साथ संपन्न हुई और इस आश्वासन के साथ कि भविष्य में भी नियमित आधार पर ऐसी बैठकें आयोजित की जाएंगी ताकि सेवानिवृत्त लोगों की शिकायतों का निवारण किया जा सके।इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा, रक्षित निरीक्षक दुर्ग रमेश कुमार चंद्रा, थाना प्रभारी भिलाई नगर राजेश साहू, सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों में अजीत यादव, राकेश जोशी, श्याम सुंदर शर्मा, महेश सिन्हा, शौकत अली, पी सी श्रीवास्तव सहित अन्य सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारीगण उपस्थित रहे।