अली जफर को लगता था शहनाज गिल पाकिस्तानी हैं, एक्ट्रेस के चेहरे को लेकर कह दी ऐसी बात

पंजाबी फिल्मों की कटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। पहले जहां वह सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित थीं वहीं आज उन्हें पूरा देश जानता है। शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस और डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से सलमान खान ही नहीं बल्कि करोड़ों लोगों की चलेती बन चुकी हैं। लेकिन पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर अली जफर को शहनाज के बारे में बहुत बड़ी गलतफहती हो गई थी।

क्या शहनाज गिल पाकिस्तानी हैं?
एक इंटरव्यू के दौरान अली जफर ने बताया कि जब उन्होंने शहनाज का नाम सुना तो उन्हें लगता था कि शहनाज गिल कोई पाकिस्तानी लड़की है। अली जफर ने उनके इस तरह की सोच रखने की वजह भी बताई। अली जफर ने बताया, ‘शहनाज बड़ा पाकिस्तानी सा नाम है। ये शहनाज गिल कौन हैं। क्या ये कोई पाकिस्तानी हैं। फिर मैंने उन्हें देखा तो उनकी शक्ल भी काफी लाहौरी टाइप शक्ल है उनकी।’

शहनाज गिल के साथ काम करना चाहूंगा
इसी इंटरव्यू के जरिए शहनाज गिल को ऑफर भी कर दिया। अली जफर ने कहा कि अगर शहनाज गिल सुन रही हैं तो मैं उनके साथ अपने किसी सॉन्ग में कोलैबोरेट करना चाहूंगा। बता दें कि पिछले दिनों अली जफर काफी चर्चा में रहे थे जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम नहीं करने की बात कह दी थी।