स्कूल में बिगड़े गुरूजी के बोल… बिंदास बकी खूब गालियां, वजह बना दारू का सुरूर…

मध्य प्रदेश में धार जिले के बदनावर के ग्राम तारोंद के शासकीय स्कूल में एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक शराबी शिक्षक नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा। शिक्षक पर नशा इस कदर चढ़ गया था कि वह जमीन पर ही गिर पड़ा।डर के मारे बच्चे स्कूल छोड़कर भाग गए और परिवारवालों की इसकी सूचना दी। नशे में धुत शिक्षक की करतूतों के कारण स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे व शिक्षिका भी परेशान हुए हैं।

कक्षा में शराबी शिक्षक नशे में इतना धुत हो गया था कि वह क्लास में ही जमीन पर गिर पड़ा। डर के मारे बच्चे क्लास से बाहर निकल गए व परिवार और गांव वाले को सूचना दी। जिसके बाद गांव के ग्रामीण स्कूल में पहुंचे व शिक्षक की हरकत को मोबाइल में कैद कर लिया।अब मामले के वीडियो वायरल हो रहे हैं। यह पूरा मामला धार जिले के बदनावर तहसील के ग्राम तारोंद के शासकीय प्राथमिक विद्यालय का है।

शराबी शिक्षक सस्पेंड :

स्कूल में पदस्थ शिक्षक राधेश्याम मेड़ा शनिवार को नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा। वह स्कूल में उत्पात मचाकर गालियां बक रहा था। इससे बच्चे व शिक्षिका काफी डर गए।शराबी शिक्षक के आतंक से तंग आकर इसकी शिकायत स्कूल की शिक्षिका माया गायकवाड़ ने हायर सेकेंडरी स्कूल कड़ोदकला के प्राचार्य नाहरसिंह नरगेस से की। इसके पश्चात प्राचार्य जनशिक्षक नरेंद्र चौहान के साथ में मौके पर पहुंचे।

जहां शिक्षक मेड़ा नशे में धुत पाया गया। जिसका वीडियो भी जनशिक्षक द्वारा बनाया गया तथा गांव के अन्य ग्रामीणों को भी बुलाया गया। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा कार्रवाई करते हुए शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।