विधायक धर्मजीत सिंह के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे, रेणु जोगी होंगी विधायक दल की नेता


रायपुर,19 सितंबर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर सियासत गरमा गई है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी ने लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह को पार्टी से निष्काषित कर दिया है। पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते किया गया‌ सुप्रीमो रेणु जोगी ने उन्हें 6 सालों से निष्कासित किया है। लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह विधानसभा में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता थे।

Read more : आज का राशिफल:नौकरी में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा या मिलेगी कोई खुशखबरी

रेणु जोगी ने उन्हें विधायक दल की नेता से पद से हटाने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को पत्र लिखा है। लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह के पार्टी से निष्कासित करने के बाद अब रेणु जोगी विधायक.दल की नेता होंगी। इस संबंध में रेणु जोगी ने विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को पत्र लिखा है। आरोप है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते उन्हें निष्कासित किया गया है। कई बार यह आरोप भी लगा है पार्टी के संस्थापक अजीत जोगी के निधन के बाद से अमित जोगी पार्टी को अपने हिसाब से चलना चाहते हैं, लेकिन धर्मजीत सिंह की वजह से ऐसा नहीं कर पा रहे थे।

Read more : पकौड़ों को ज्यादा क्रिस्पी बनाने के लिए ट्राई करें यह तरीका, जानें अमेजिंग कुकिंग टिप्स

भाजपा में हो सकते हैं शामिलः सूत्र
विधायक धर्मजीत सिंह के JCCJ के निष्कासन.के बाद अब उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। लोरमी से चौथी बार के विधायक धर्मजीत सिंह रायपुर में कुछ दिन पहले आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे सूत्रों ने बताया कि धर्मजीत सिंह के भाजपा में शामिल हो सकते हैं।