नगरी रोड पर सड़क दुर्घटना रोकने पुलिस व पीडब्ल्यूडी ने किया निरीक्षण

धमतरी, 18 सितंबर। राजकीय राजमार्ग 23 नगरी रोड पर घटित गंभीर सड़क दुर्घटना के घटना स्थल का पुलिस अधिकारी व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों ने निरीक्षण किया। दुर्घटना स्थल पर दिशा सूचक बोर्ड समेत अन्य संकेतक लगाने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया गया।

पुलिस विभाग व पीडब्ल्यूडी विभाग के कई उपायों के बाद भी नगरी रोड पर होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रहा है, ऐसे में पुलिस व पीडब्ल्यूडी विभाग उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार शनिवार को नगरी रोड पर होने वाली सड़क दुर्घटना स्थल का संयुक्त रूप से निरीक्षण किया और कई सुझाव तैयार कर अमल करने पर विचार किया गया। यातायात प्रभारी के देवराजू एवं अभियंता लोक निर्माण विभाग बंशी लाल पैकरा,जिला परिवहन से प्रआरक्षक रवि कुमार वर्मा, प्रधान आरक्षक रोड सेफ्टी सेल चमन सिंह के साथ जिला धमतरी के राजकीय राजमार्ग 23 में वर्ष 2022 में घटित गंभीर दुर्घटना जिसमें दो या दो से अधिक व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हुई है,

ऐसे घटना स्थल थाना अर्जुनी के ग्राम भोयना धान खरीद केन्द्र के पास, थाना केरेगांव के ग्राम कुकरेल सियादेही के मध्य बांस प्लांट के पास, थाना नगरी के ग्राम दलदली मोड़ के पास धमतरी-नगरी मोड़ के आगे 50 मीटर, नगरी दुगली मुख्य मार्ग, दलदली जानें के आगे 400 मीटर एवं थाना मेचका के ग्राम अरसीकन्हार के पहले नकटीनाला के आगे मोड़ के पास संयुक्त निरीक्षण एवं अवलोकन किया गया। इस दुर्घटनाजन्य स्थलों में दुर्घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए दुर्घटना स्थल पर दिशा सूचक बोर्ड, दुर्घटनाजन्य बोर्ड, सावधानी का बोर्ड , डेलीनेटर, केट आई , ट्री स्टर्ड , लगाये जाने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देशित किया गया।