Sunday Ka Rashifal: नौकरी में पदोन्नति की संभावना, सरकारी क्षेत्र में भी कार्य होंगे पूरे

मेष राशिफल

आज के दिन आप में धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्ति विशेष रूप से रहेंगी. मन में दुविधा रहने से ठोस निर्णय नहीं ले सकेंगे. पैसे का लेन-देन या आर्थिक व्यवहार न करना उचित होगा. शारीरिक और मानसिक बेचैनी का अनुभव होगा. धार्मिक काम के पीछे धन खर्च होगा. विदेश में बसने वाले स्नेहीजनों का समाचार मिलेगा.

वृष राशिफल

व्यापार में वृद्धि होने के साथ सौदे लाभदायक साबित होंगे. आय के साधनों में वृद्धि होगी. बुजुर्गों तथा मित्र मंडल से लाभ और सुखद क्षणों का अनुभव मिलेगा. दांपत्यजीवन में संतोष और आनंद रहेगा. पर्यटन का आयोजन होगा. महिला वर्ग से लाभ और मान-सम्मान होगा. संतान का शुभ समाचार मिलेगा.

मिथुन राशिफल

शारीरिक और मानसिक रूप से आज दिनभर प्रसन्न रहेंगे. व्यवसायिक क्षेत्र में काम की प्रशंसा होने से उत्साह भी बढे़गा. सहकर्मियों का भी सहयोग प्राप्त होगा. सामाजिक क्षेत्र में भी मान-सम्मान मिलेगा. परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजार सकेंगे. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. सरकारी क्षेत्र में आपके काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे.

कर्क राशिफल

आज का दिन भाग्य वृद्धि का दिन है. विदेश या दूर देश से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. छोटा प्रवास या किसी धार्मिक यात्रा से मन की प्रसन्नता में वृद्धि होगी. शारीरिक और मानसिक रूप से भी आज स्वस्थ रहेंगे. प्रसन्नता का अनुभव होगा. मित्रों और परिजनों के साथ दिन आनंदप्रद रहेगा. व्यावसायिक क्षेत्र में भी लाभ प्राप्त होगा. आकस्मिक धन प्राप्ति के प्रबल योग हैं. विदेश जाने के प्रयास और धार्मिक कामों में सफलता मिलेगी.

सिंह राशिफल

आज स्वास्थ्य के प्रति अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य के पीछे धन का खर्च भी हो सकता है. खान-पान में सावधानी बरतें और बाहर के खाने से परहेज करें. वैचारिक स्तर पर नकारात्मकता छाई रहेगी. आध्यात्मिकता के प्रति रुचि, ध्यान तथा जप आपको उचित मार्ग पर ले जाएंगे. इससे मानसिक अस्वस्थता बहुत कम हो जाएगी.

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए शुभ है. यश कीर्ति प्राप्त होने में सरलता रहेगी. व्यापार के क्षेत्र में भागीदारों के साथ संबंधों में सकारात्मकता बढेगी. वस्त्र आभूषणों की खरीदी से मन आनंदित रहेगा. मित्रों के साथ प्रवास का आनंद लूट सकेंगे.

तुला राशिफल

आप का स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा. व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा. सहकर्मियों का भी सहयोग प्राप्त होगा. परिजनों के साथ आप समय आनंदपू्र्वक गुजार सकेंगे. वाणी पर संयम बरतें. खर्च पर नियंत्रण रखें. कार्य में सफलता और यश प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशिफल

वाद-विवाद से दूर रहना आपके लिए हितकारी है. संतान के विषय में चिंता रहेगी. विद्यार्थियों को अभ्यास में सफलता प्राप्त होने से उनके उत्साह में वृद्धि होगी. शेयर-सट्टे में पूंजी-निवेश न करें. संभव हो तो यात्रा या प्रवास को टाल दें. भविष्य की आर्थिक योजनाएं बनाने के लिए समय अनुकूल है. परिश्रम के अनुसार सफलता भी प्राप्त होगी.

धनु राशिफल

मानसिक रूप से आज आप में उत्साह का अभाव रहेगा, जिससे मन में अशांति बनी रहेगी. परिजनों के साथ अनबन होने से पारिवारिक वातावरण क्लेश पूर्ण रहेगा. स्थायी संपत्ति के दस्तावेजी कामों में विशेष ध्यान रखें. धन हानि का योग है. मानहानि न हो इसका ध्यान रखें. माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी. सीने में दर्द की शिकायत हो सकती है.

मकर राशिफल

मित्रों और परिजनों के साथ आज का दिन आनंदपूर्वक गुजारेगा. किसी पर्यटन स्थल पर घूमने जा सकते हैं. स्थायी संपत्ति विषयक काम आज पूरे कर पाएंगे. लोगों के लिए समय अनुकूल है. विद्यार्थियों को समय की अनुकूलता रहेगी. विरोधी परास्त होंगे. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा. आज आर्थिक लाभ के संकेत हैं. नए कामों का आरंभ आज कर पाएंगे.

कुंभ राशिफल

मानसिक रूप से दुविधा का अनुभव होने से निर्णय लेने में परेशानी होगी. निरर्थक खर्च से बचें. वाणी पर संयम बरतें अन्यथा परिजनों से अनबन होने की आशंका बनी रहेगी. विद्यार्थियों को अभ्यास के समय मन की एकाग्रता पर अधिक जोर देना पडे़गा. काम में सफलता प्राप्ति का विलंब हो सकता है.

मीन राशिफल

शारीरिक और मानसिक रूप से आपका स्वास्थ्य प्रसन्नता से भरा रहेगा. उत्साहपूर्ण वातावरण होने से नए काम का प्रारंभ करने की प्रेरणा मिलेगी. पारिवारिक वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी. मित्रों और परिजनों के साथ कहीं जाना हो सकता है. धन प्राप्ति के योग हैं. आज धार्मिक यात्रा या किसी धार्मिक काम के योग हैं.