फेसबुक पर दोस्त बनी ‘एंजल क्वीन’ से मिलने बांग्लादेश पहुंच गया था युवक, हुआ बुरा हाल, तीन महीने बाद लौटा घर

यूपी के कासगंज में एक युवक फेसबुक दोस्त एंजल क्वीन से मिलने बांग्लादेश पहुंच गया। जहां उसे एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया था। परिजनों का आरोप है कि युवती लड़के की शादी अपने बहन से कराना चाहती थी।

उत्तर प्रदेश के कासंगज के रहने वाला एक शख्स बिना बताए बांग्लादेश पहुंच गया। हालांकि पुलिस की मदद से तीन महीने बाद युवक की घर वापसी हुई है। परिजनों के मुताबिक बांग्लादेश मे युवक को बंधक बना लिया गया था। दरअसल कुछ महीने पहले युवक की फेसबुक पर एंजल क्विन नाम की महिला से दोस्ती हुई थी। एंजल क्विन नाम की लड़की युवक को बार-बार बांग्लादेश बुला रही थी। जिसके बाद युवक बिना बताए बांग्लादेश चला गया। 

ये मामला 6 जून का है। जब कासगंज के सहावर कस्बे का रहने वाला युवक बिना बताए बांग्लादेश पहुंच गया। परिजनों ने अचानक युवक के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद जांच में पता चला कि युवक 6 महीने के टूरिस्ट वीजा पर बांग्लादेश चला गया है। स्थानीय पुलिस ने ये जानकारी विदेश मंत्रालय को दी। जिसके बाद इस मामले की जांच में विदेश मंत्रालय भी जुट गया।  

परिजनों के मुताबिक युवक फेसबुक पर कई महीनों से एंजल क्वीन नामक लड़की के संपर्क मे था। वहीं युवक के पिता भट्टा कारोबारी नसीम अहमद 27 अगस्त को ढाका पहुंचे और बांग्लादेश पुलिस से मदद मांगी। पुलिस एंजल क्वीन का नंबर से जानकारी जुटाने लगी। जिसके बाद बांग्लादेश के नायारणगंज के टॉवर में छापेमारी की। जहां एक फ्लैट में युवक को बांध के रखा गया था। 

बांग्लादेश पुलिस ने मौके से एंजल क्वीन नाम की लड़की को हिरासत ले लिया। पूछताछ के दौरान एंजल क्वीन ने बताया कि उसका असली नाम सीमा है और वह युवक की शादी अपनी बड़ी बहन रुमाना से कराना चाहती थी। बांग्लादेश पुलिस ने कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद युवक को उसके पिता नसीम के सौंप दिया।