Ponniyin Selvan I: मणिरत्नम की फिल्म में शोभिता धूलिपाला का वनथी के रूप में फर्स्ट लुक आउट

Ponniyin Selvan I: बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला जल्द ही मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। इस फिल्म में शोभिता वनथी के किदार मे नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने फस्र्ट लुक का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। शोभिता धूलिपाला जोया अख्तर की वेब सीरीज़ मेड इन हेवन में अपने किरदार को लेकर फेमस हुईं थी।  वनथी के लुक में शोभिता धूलिपाला 
अब तक एक्ट्रेस शोभिता का आफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन ग्लैमरस लुक ही देखने को मिला है। लेकिन पोन्नियिन सेलवन में वनथी के किरदार में वह कमाल की नजर आ रही हैं। जारी मोशन पोस्टर में
एक्ट्रेस को एक भारी साड़ी और शानदार ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहने हुए रॉयल लुक में देखा जा सकता है। उम्मीद है दर्शक भी उनके इस रीगल लुक को पसंद करेंगे। क्योंकि एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर पहले ही फैन्स ने उनको क्वीन, और बेस्ट जैसे टैग्स भी दे दिए हैं। एक फैन ने लिखा, ‘तेजस्वी’। बता दें पोन्नियिन सेलवन आई तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 
 

मेड इन हेवन 2 में फिर नजर आएंगी शोभिता 
 शोभिता रमन राघव 2.0, घोस्ट स्टोरीज और हाल ही में मेजर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह मेड इन हेवन में अपने लीड रोल के लिए जानी जाती हैं। शोभिता मेड इन हेवन के दूसरे सीज़न के साथ भी वापसी करेगी, जो कि 2023 में किसी समय स्ट्रीम होने के कारण होगी।

फिल्म के बाकी स्टारकास्ट का भी लुक हो चुका है जारी 
शेभिता के अलावा रविवार को, पोन्नियिन सेलवन प्रथम के निर्माताओं ने प्रकाश राज के किरदार सुंदरा चोजर, जयचित्रा के किरदार सेम्बियन मादेवी और रहमान के किरदार में मधुरंतकन पहला लुक जारी किया।
कल्कि के महाकाव्य उपन्यास पर आधारित पोन्नियिन सेलवन प्रथम, चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन पर आधारित है।  इसे मणिरत्नममद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।इस प्रोजेक्ट में ऐश्वर्या राय नंदिनी के रूप में, विक्रम आदित्य करिकालन के रूप में, कार्थी वंथियाथेवन के रूप में, तृषा कुंडवई के रूप में और जयम रवि अरुणमोझी वर्मन के रूप में दिखाई देंगे। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान ने पोन्नियिन सेलवन प्रथम के लिए स्कोर गाया है।