जेल से छूटते व्यक्ति को मारा चाकू,कई अपराधों में संलिप्त आदतन चाकूबाज गिरफ्तार


दुर्ग,03सितम्बर। पुलिस अधीक्षक दुर्ग डॉ.अभिषेक पल्लव Superintendent of Police Durg Dr.Abhishek Pallav के निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर, संजय ध्रुव तथा नगर पुलिस अधीक्षक गिलाई नगर, नरार सिद्धीकी के मार्गदर्शन में त्यौहारो को मद्देनजर रखते अपराधिक किस्म के व्यक्तियों की धर पकड़ कार्यवाही एवं संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण कार्यवाही के दौरान आज सुपेला थाना क्षेत्र का आदतन अपराधी चाकूबाज और चोरी में संलिप्त बदमाश कोमल सोनी को सुपेला पुलिस ने धर दबोचा जो सुपेला थाना के कई अपराधों में संलिप्त रहकर चोरी, चाकूबाजी जैसे घटना को अंजाम देचुका है।

गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देकर उसे धारदार हथियार चाकू से मारपीट

प्रार्थी आशीष निवासी मचांदूर के साथी दुर्गा प्रसाद के साथ गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देकर उसे धारदार हथियार चाकू से मारपीट करने पर सुपेला थाना में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना के दौरान आरोपी को पकड़ा गया। जिसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त धारदार चाकू बरामद किया गया है। जिसे कडाई से पूछताछ करने पर 15 अगस्त 2022 की रात को नेहरू नगर ईस्ट प्रणय के घर से सनकास साइकिल को भी चोरी करना बताया। आरोपी कोमल सोनी के कब्जे से धारदार हथियार चाकू एवं चोरी किया साइकिल को उसके घर रैश्ने आवास सुपेला से बरामद किया गया । पूर्व में भी आरोपी को आर्म्स एक्ट में जेल भेजा गया था। जेल से छूटते ही पुनः एक व्यक्ति को चाकू मार दिया था। बदमाश जब भी जेल जमानत पर रिहा होता है कोई न कोई गंभीर अपराध घटित कर देता है जिसका सार्वजनिक रूप से समाज में स्वतंत्र रहना दहशत का पर्याय बन गया है।

न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया

आरोपी आज धारदार हथियार से मारने साइकिल चोरी के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। आरोपी कोमल सोनी के गिरफ्तार होने से रैश्ने आवास जैसे स्लम बस्ती एवं नेहरू नगर कोसा नगर क्षेत्र के लोगो ने बड़ी राहत की सांस ली है एवं आम लोगो को यह बताया गया कि किसी भी प्रकार के बदमाशी एवं अपराधिक कृत्य करते दिखाई देते है तो सुपेला पुलिस द्वारा दिये गये मोबाईल नंबर में फोन कर तत्काल सूचित करे ताकि अपराधियो पर कड़ी कार्यवाही कर नकेल कसी जा सके।