गोलगप्पे का आटा पैरों से गूंथने का वीडियो वायरल, मचा बवाल

छिंदवाड़ा,02 सितंबर । जिले के झण्डा गांव में गोलगप्पे का आटा पैरों से गूंथे जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद बीती शाम बवाल मच गया। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद अब पुलिस और खादय विभाग की टीम जांच कर रही है। वहीं, वीडियो वायरल करने वालों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

झण्डा गांव में गुरुवार शाम को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें गुपचुप या गोलगप्पे के लिए आटे को पैरों से गूंथा जा रहा है । वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने गुपचुप की दुकान लगाने वाले जगमोहन को पहचान लिया और हंगामा खड़ा कर दिया । मामला बढ़कर थाने तक पहुंच गया और पुलिस को इस मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। हंगामा बढ़ने पर पुलिस द्वारा आरोपी जगमोहन और उस वीडियो को वायरल करने वाले राजा रघुवंशी तथा लवकेश यदुवंशी को थाने बुलाकर पूछताछ की गई। साथ ही जिला खाद्य अधिकारी से मामले की जांच कराई गई ।

इस मामले में आरोपी जगमोहन और उसके दोस्त राजा का कहना है कि यह वीडियो 5 साल पुराना है और गाय को डालने के लिए आटे को नरम करके काटा जा रहा था । वीडियो गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया है।वहीं इस वीडियो को वायरल करने वाले लवकेश यदुवंशी का कहना है कि मैंने जब वीडियो देखा तो मुझे उसमें जो दिखाई दिया उसे मैंने फॉरवर्ड कर दिया। बाकी जांच करने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी ।

खाद्य अधिकारी गोपेश मिश्रा का कहना है कि सम्बंधित सभी लोगों के बयान लिए गए हैं। प्रथम दृष्टया वीडियो 5 साल पुराना बताया जा रहा है। जिसे मजाक में बनाया गया था। अभी जाँच जारी है। मिलावट निकलती है तो कार्रवाई की जाएगी।