दिशा परमार ने ससुरालवालों के सामने पहनी साड़ी, संस्कारी बहू दिखने के लिए ये है बेस्ट लुक

सेलेब्रिटीज के घरों में बप्पा का आगमन हो गया है। इसी कड़ी में राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने घर में गणपती का स्वागत किया है। इस दौरान दिशा बेहद खूबसूरत और संस्कारी बहू के अवतार में नजर आई। एक्ट्रेस हमेशा अपनी एक्टिंग और फैशन स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये डीवा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं। सिंपल साड़ी में भी दिशा का लुक क्लासिक और रॉयल है।इन दिनों किसी भी आउटफिट को स्टाइल करने के लिए अक्सर लोग कंट्रास्ट रंगों को चुनते हैं। जैसे सफेद साड़ी के साथ लाल ब्लाउस, लाल के साथ हरा। हालांकि, दिश ने इस ट्रेंड को फॉलो नहीं किया और मेचिंग ब्लाउज को कैरी किया है। ब्लाउज डिजाइन भी काफी सिंपल है। फ्रेंट में स्लवीट हार्ट गला और बैक पर डीप कट डिजाइन है। वहीं स्लिव्स लेंथ ट्रेंडी है हालांकि डिजाइन पूरी तरह से सिंपल है।

दिशा ने गणेश चतुर्थी के लिए खूबसूरत रॉयल ब्लू साड़ी को पहना था। इस साड़ी में उनका लुक लाजवाब था। बात करें साड़ी की तो इस क्लासिक रंग की साड़ी पूरी तरह से टिशू सिल्क की है। इस पर सिल्वर तारों से बना चौड़ा बॉर्डर  है, इसके अलावा पूरी साड़ी को बूटी प्रिंट से सजाया गया है। 

एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल ड्रेप को सिंपल तरीके से स्टाइललुक को इंहेंस करने के लिए जूलरी काफी जरूरी होती है। अपने लुक को सुंदर बनाने के लिए दिशा ने गोल्ड के गहनों को पहना है। जिसमें चोकर नेकलेस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स हैं। उन्होंने मंगलसूत्र और हाथों में कंगन भी पहने हैं। इसके अलावा महाराष्ट्रीयन नथ काफी दिशा के चेहरे पर काफी अच्छी लग रही है। ससुराल में आप भी खुद को इस तरह से स्टाइल कर सकती हैं।  किया है, लेकिन ये फिर भी काफी रॉयल लग रहा है। पल्लू को पूरी तरह से फ्री रखा है। जो लुक को काफी क्लासी बना रहा है।