भाजपाईयों ने 14 जगहों पर सामूहिक रूप से फहराया राष्ट्रध्वज

रायगढ़ । स्वतंत्रता के 75 साल हम सबने हमारे देश ने पूर्ण किए हैं और इस सुनहरे पल को हमारा भारतवर्ष स्वाधीनता के अमृत महोत्सव के रूप में हर्षोल्लास के साथ मना रही है। इस उपलक्ष्य पर घर-घर तिरंगा कार्यक्रम अंतर्गत सरिया मण्डल भारतीय जनता पार्टी के अगुवाई में सभी 14 शक्ति केन्द्रों के प्रमुख गांवों में क्षेत्र की नागरिकों की विशेष उपस्थिति में सामूहिक रूप से ध्वजारोहण किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य एवं महासमुंद जिला भाजपा संगठन प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्राही ने बताया कि स्वाधीनता के 75 से 100 वर्ष के बीच के कालखंड को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमृतकाल का समय कहा है। इन 25 वर्षो में हम भारत के खोये हुए गौरव सोने की चिड़िया व विश्वगुरु की उपाधि पुन: प्राप्त कर भारत को विश्व मंच पर फिर से शिखर पर ले जाने हेतु इन्हीं दो आयामों को लेकर मोदी सरकार ने भारतमाता को सर्व सम्पन्न,सर्व शक्ति सम्पन्न और सर्व मेघासम्पन्न बनाने के लिए निरंतर कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि यह क्षण गौरव का क्षण है और हमारे लिए संकल्प का भी क्षण है। लंबा संघर्ष घात अपघात के बाद एक बार फिर हम अपने देश को अपने मन के अनुसार बनाए,समाज की उन्नति के लिए, अपने समाज की आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए,हम अपने लिए अपने देश को बड़ा बनाए।

पाणिग्राही ने कहा कि आने वाले दिनों में ऐसा देश खड़ा होते तक हमको कभी ये सोचना नहीं चाहिए कि मुझे क्या मिलेगा?मेरा देश मुझे क्या देता है? मेरा समाज मुझे क्या देता है?ये प्रश्न का परित्याग कर और मैं अपने देश को क्या दे रहा हूं…मैं अपने समाज को क्या दे रहा हूं…मेरी उन्नति में मेरे समाज की देश की उन्नति हो रही है कि नहीं ये विचार हम सबके मन में आनी चाहिए।

मौके पर जिला भाजपा सह प्रवक्ता कैलाश पण्डा,मण्डल भाजपा अध्यक्ष परदेशी प्रधान, महामंत्री द्वय चूड़ामणि पटेल एवं राधामोहन पाणिग्राही, कार्यक्रम प्रभारी सेवकराम पटेल, सह प्रभारी तुलाराम डनसेना, गोवर्धन निषाद समेत भारी संख्या में लोग मौजूद थे।