नीलकंठ कंपनी में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस कंपनी के मुख्य वाइस प्रेसिडेंट फहराया तिरंगा

कोरबा। एसईसीएल की कुसमुंडा परियोजना में कार्यरत ठेका कंपनी नीलकंठ -साकार (जेवी) में आजादी का अमृत महोत्सव बड़े ही धूमधाम से अपने समस्त कर्मचारियों के साथ मनाया गया।
नीलकंठ-साकार(जेवी) कंपनी के मुख्य वाईस प्रेसिडेंट (माइनिंग) विकास चौधरी के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। कंपनी के एचआर प्रबंधक मुकेश कुमार सिंह द्वारा उपस्थित कर्मचारियों को स्वतंत्रता सेनानियों और आजादी की लड़ाई में शहीद हुए जवानों व महापुरुषों के बारे में बताया गया। एचआर प्रबंधक ने बलिदान का महत्व भी बताते हुए कहा कि इस आजादी को अक्षुण्ण बनाये रखना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है।

श्री सिंह ने कर्मचारियों को खदान सुरक्षा के नियमों से अवगत कराते हुए कहा कि इसका पालन करना प्रत्येक अधिकारी और कर्मचारी की जिम्मेदारी है सुरक्षा नियमों की अनदेखी कई बार जान पर भारी पड़ जाती है इसलिए खदान क्षेत्र में कार्य करते वक्त सुरक्षा की अनदेखी नहीं करना चाहिए उन्होंने उपस्थित सभी कर्मचारियों को आजादी के पर्व की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कंपनी के उत्कृष्ट कर्मचारियों को लकी ड्रा के माध्यम से चयनित कर पुरस्कार देते हुए सम्मानित किया गया बड़ी संख्या में कंपनी के अधिकारी और श्रम संगठनों से जुड़े पदाधिकारी भी शामिल हुए।