Sara Ali Khan Birthday: इतने करोड़ है सारा अली खान की नेटवर्थ, सिनेमाई करियर से अफेयर्स तक, जानें एक्ट्रेस के बारे में

Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक अलग और बड़ा मुकाम बना लिया है। सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Happy Birthday Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 को बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के घर हुआ था। सारा अली खान ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक अलग और बड़ा मुकाम बना लिया है। सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बर्थडे पर आपको बताते हैं सारा अली खान के बारे में….

सारा का सिनेमाई करियर
सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा जल्दी ही विकी कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटर अभी तय नहीं हुआ है। वहीं वो विक्रांत मैसी के साथ भी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी।

सारा अली खान की नेटवर्थ
सारा अली खान ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सारा का डेब्यू तो जरूर बतौर स्टार किड हुआ था, लेकिन अपने बिंदास अंदाज और सुपर हॉट अवतार से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान, 22 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। सारा हर साल करीब 6 करोड़ रुपये कमाती है। वहीं सारा फिल्मों के अलावा कुछ प्रोडक्ट्स भी इंडोर्स करती हैं और उनकी ब्रांड एंबेसडर भी है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा ब्रांड प्रमोशन से से सारा करीब 50 से 60 लाख रुपए लेती है।

किन लोगों से जुड़ा सारा अली खान का नाम?
सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था और कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में भी थे, हालांकि इसपर दोनों में से किसी ने भी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था। वहीं फिल्म लव आज कल के दौरान सारा की नजदीकियां कार्तिक आर्यन से हो गई थीं और इसके खूब चर्चे थे। लेकिन फिर ये दोनों भी अलग हो गए। सुशांत और कार्तिक के अलावा सारा का नाम ईशान खट्टर, हर्षवर्धन कपूर और वीर पहाड़िया के साथ भी जुड़ चुका है।

इंस्टा क्वीन हैं सारा अली खान
सारा अली खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अली खान एक ओर जहां अपनी दिलकश मुसकान से किसी को भी दीवाना बना देती हैं तो दूसरी ओर उनके बिकिनी फोटोज भी खूब वायरल होते हैं। सारा अली खान अक्सर ‘नॉक नॉक’ और ‘नमस्ते दर्शकों’ वीडियोज भी शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद करते हैं। बता दें कि सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर 40.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अभी तक 841 पोस्ट कर चुकी हैं।