राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेटः कॉमेडियन की तबीयत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए, फैंस कर रहें दुआ

मुंबई : मशहूर कॉमेडियन व एक्टर राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया. इस खबर के बाद उनके फैंस में हलचल तेज हो गई.वहीं अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है जिसमें पता चला है कि उनकी हालत अभी नाजुक है. जानकारी के मुताबिक उन्हें (AIIMS) में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से फोन पर बात कर कलाकार की सेहत के बारे में जानकारी ली है।

 

 

 

बता दें कि 59 वर्षीय राजू श्रीवास्तव बुधवार सुबह ट्रेडमिल पर दौड़ते समय गिर गए. वह साउथ दिल्ली के एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे. उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) नई दिल्ली ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

अस्पताल के सूत्र बोले- हालत चिंताजनक

अस्पताल से जुड़े जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि कॉमेडियन की हालत चिंताजनक है. उनकी एंजियोग्राफी की गई थी, जिसके बाद उनके एक हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज पाया गया है. उनकी हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर लगाया गया है.

राजू टेलीविजन का जाना-माना नाम है. एक्टर देश के सबसे सफल स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं, जो कई राजनेताओं और एक्टर्स की नकल करके लोकप्रिय हुए. वह राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. समाजवादी पार्टी ने 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए राजू श्रीवास्तव को कानपुर से मैदान में उतारा था. लेकिन 11 मार्च 2014 को श्रीवास्तव ने यह कहते हुए टिकट वापस कर दिया कि उन्हें पार्टी की स्थानीय इकाइयों से पर्याप्त समर्थन नहीं मिल रहा है. उसके बाद, वह 19 मार्च 2014 को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे.

 

राजू श्रीवास्तव ‘मैने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने टेलीविजन के लोकप्रिय रिलेटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन तीन में भी हिस्सा लिया था. ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो’ में स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में मंच पर आने के बाद दर्शकों को उनकी कॉमेडी की प्रतिभा का पता चला था.