युवक के अजीबोगरीब शौक से पड़ोसी हुए परेशान, थाने में की शिकायत, बोले- घर में पालता है चीटिंयाँ

रायपुर। RAIPUR NEWS राजधानी से एक अनोखा मामला सामने आ रहा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। यहां एक परिवार की महिलाओं ने पड़ोसियों द्वारा पाले गए चींटियों से परेशान होकर इसकी शिकायत थानेदार से की। शिकायत के बाद थानेदार ने चीटियां पालने वाले शख्स को थाने बुलाया। अजीबो-गरीब करने वाला ये मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र (Civil Line Police Station Area) के राजातालाब (Raja Talab) का है।

दरअसल, राजातालाब इलाके की रहने वाली जाहिदा बेगम (Zahida Begum) ने लिखित शिकायत करते हुए सिविल लाइन पुलिस (Civil Line Police) को बताया कि मोहल्ले का निवासी जुम्मन खान अपने घर के पास एक कुंड बनाकर चीटिंयों को पालता है। इसी कुंड के पास महिला का निर्माणाधीन मकान भी है, जहां इन चीटिंयों की वजह से काम करने वाले मजदूरों को परेशानी होती है और चीटियां उन्हें काटती है, इस वजह से काफी दिक्कते आ रही है। चीटियों की वजह से निमार्णाधीन मकान में कोई मजदूर काम करने को तैयार नहीं हो रहा और उनका मकान अधूरा पड़ा हुआ है। महिला ने कई बार जुम्मन खान को समझाया, लेकिन वो नहीं माना। अब इस बात से परेशान होकर शिकायतकर्ता ने थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने जुम्मन को थाने बुलाया।

पुलिस थाने पहुंचे जुम्मन खान ने बताया कि वो चीटियों की सेवा कई वर्षों से कर रहा है और उन्हें खाना भी खिला रहा है। मोहल्ले में शिकायतकर्ता महिला के अलावा किसी को भी कोई दिक्कत नहीं है। फिलहाल इस शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराने में लगी हुई है।