जगदलपुर : चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार, कबाड़ी से एसी बरामद

जगदलपुर, 08 अगस्त । जिला मुख्यालय थाना कोतवाली के अंर्तगत सनसिटी में 03 अगस्त के शाम को एक घर से एसी चोरी कर ली गई थी। पीड़ित मोंटू सिंह नेताम की रिपोर्ट पर, थाना सिटी कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लेकर माल-मुलजिम की पता तलाश की जा रही थी।

अनुसंधान के दौरान जगदलपुर में मिशन सिक्योंर सिटी एवं सिटी सर्विलेंस सिस्टम अतंर्गत लगाये गये सीसीटीवी कैमरे के फुटेज एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल से संदेहियों की पहचान कर चोरी के आरोपित विवेक पीटर, विक्की यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों को न्यायिक रिमांड पर सोमवार को न्यायालय रवाना किया गया।

गिरफ्तार चोरी के आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि एसी. की चोरी कर अपने मोटरसाइकिल क्रमांक- सीजी. -17 केआर 4323 से कुम्हारपारा ले जाकर, मो. इस्माइल के पास बेच दिया और पैसा आपस में बांट लिया। आरोपितों के निशानदेही पर मो. इसमाईल कबाड़ी को पकड़ा गया, जिससे पूछताछ पर चोरी का सामान खरीदना स्वीकार किया। मो. इसमाईल के कब्जे से एसी जब्त किया गया है। आरोपितों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल होण्डा साईन एवं नगद दो हजार रुपये जब्त किया गया है।