WI vs Ind 3rd T20I Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच आज, ऐसे देख सकते हैं लाइव

Live Streaming WI vs IND: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज यानी 2 अगस्त को सेंट किट्स में खेला जाएगा। ये सीरीज दो मैचों के बाद बराबरी पर खड़ी है। 

WI vs Ind 3rd T20I match live streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानी मंगलवार 2 अगस्त को सेंट किट्स में खेला जाएगा। दूसरे और तीसरे मुकाबले को शुरू होने में 24 घंटे से भी कम का समय मिला है, क्योंकि दूसरा मैच रात 11 बजे से खेला गया था, जबकि ये मैच साढ़े 9 बजे से खेला जाएगा। इस मैच में भारत के पास 2-1 की बढ़त हासिल करने का मौका होगा, क्योंकि सीरीज दो मैचों के बाद बराबरी पर खड़ी है। वेस्टइंडीज की टीम के पास भी आगे निकलने का मौका है। ऐसे में ये मुकाबला रोमांचक होगा और इस वजह से जान लीजिए कि ये मैच कब और कहां खेला जाएगा और इस मुकाबले को आप कैसे लाइव देख सकते हैं।  

India vs West Indies 3rd T20 मैच कब खेला जाएगा?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच मंगलवार 2 अगस्त को भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस भारतीय समय के अनुसार रास 9 बजे होगा।

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच कहां खेला जाएगा?

भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेला जाएगा।

कौन से टीवी चैनल वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरे T20I का प्रसारण करेंगे?

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरा टी20 मैच आप डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं। 

West Indies vs India 3rd T20I Match लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर वेस्टइंडीज बनाम भारत तीसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड ऐप पर देख पाएंगे। अगर आप अपने लैपटॉप या कंप्यूटर पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो फैनकोड की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा। इसके अलावा अगर आपको वेस्टइंडीज बनाम भारत टी20 मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।